बीजेपी विधायक पर रेप का मामला दर्ज।

By pallav

गांधीनगर पुलिस ने आईपीसी 376, 506 और एससी/एसटी एक्ट की संबंधित धाराओं में बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. . पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत के लिए गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

गुजरात सरकार के पूर्व मंत्री और साबरकांठा के प्रांतिज से भाजपा विधायक गजेंद्र सिंह परमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. गुजरात हाई कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता ने 2020 के मामले में गांधीनगर सेक्टर 21 पुलिस थाने में परमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गजेंद्र सिंह परमार ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में अपनी बात से मुकर गए. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक एमएलए क्वाटर्स में परमार ने शादी और साथ रखने का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन बाद गजेंद्र सिंह परमार ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया और धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो छोड़ूंगा नहीं.

गांधीनगर पुलिस ने आईपीसी 376, 506 और एससी/एसटी एक्ट की संबंधित धाराओं में बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत के लिए गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने राज्य सरकार की मंशा पर सवाल उठाये थे. तब एडीशनल एडवोकट जनरल ने हाई कोर्ट में कहा था कि 21 अक्टूबर से पहले FIR दर्ज हो जाएगी.गांधीनगर के डिप्टी एसपी दिव्य प्रकाश गोहिल ने बताया कि अभी शिकायत दर्ज की गई है. इसकी जांच की जाएगी.

सौजन्य: आज तक

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version