CG: पुलिस कर्मी की बीबी और बेटी की हत्या, गुस्साई भीड़ ने घर मे आग लगाई, SDM की भी पिटाई।

By pallav

सूरजपुर। सूरजपुर जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि ये अब पुलिस वालों के परिवार को निशाना बना रहे हैं। इसी बीच अब बदमाशों में प्रधान आरक्षक के पत्नी और बच्ची की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने देर रात पत्नी और बच्ची अपहरण किया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी व बेटी की हत्या मामले में सूरजपुर नगर की जनता सडक़ पर उतर आई है। गुस्साए लोगों ने नगर बंद का ऐलान कर दिया है। घटना से आक्रोशित भीड़ (Policemen wife and daughter murder) ने दोपहर सवा 12 बजे आरोपी कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू के घर में आग लगा दी। सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर आग बुझाने पहुंची, लेकिन भीड़ ने उसे रोक दिया।

Policemen wife and daughter murder: एसडीएम की हुई पिटाईडबल मर्डर से आक्रोशित जनता द्वारा आरोपी कुलदीप साहू का घर फूंके जाने की खबर पर सूरजपुर एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया तथा आरोपी के घर में लगी आग बुझाने देने को कहा।इससे गुस्साए लोगों ने एसडीएम पर ही हमला (Policemen wife and daughter murder) कर दिया। उन्होंने एसडीएम की पिटाई शुरु कर दी। इस दौरान किसी तरह जान बचाकर एसडीएम भागते हुए थाने पहुंचे।

ये है मामलागौरतलब है कि सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख नगर के रिंग रोड महगवां स्थित किराए के मकान में प्रथम मंजिल पर पत्नी मेहू फैज 38 वर्ष व 12 वर्षीय बेटी आलिया शेख के साथ रहते हैं। रविवार की रात वे ड्यूटी पर थे। रात को वे जब घर पहुंचे तो पत्नी व बेटी गायब थे, घर में चारों ओर खून के छींटे (Policemen wife and daughter murder) बिखरे हुए थे।किसी अनहोनी की आशंका पर तत्काल उन्होंने अपने आला अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद पत्नी व बेटी की खोजबीन शुरु की गई। प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी का रातभर पता नहीं चला।

सोमवार की सुबह दोनों का शव सूरजपुर नगर से करीब 4 किमी दूर ग्राम पीढ़ा स्थित खेत के नालीनूमा गड्ढे में पड़ा मिला। पत्नी का शव सडक़ के इस किनारे गड्ढे में जबकि बेटी का शव सडक़ के दूसरी ओर गड्ढे में अद्र्धनग्न अवस्था में मिला।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version