रायपुर मरीन ड्राइव:कलेक्ट्रेट के ड्राइवर की 3 लोगों ने की हत्या, भूपेश बघेल ने सरकार को बताया निर्लज्ज

By pallav

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार क्राइम बढ़ते जा रहे है। आज सुबह रायपुर के मरीन ड्राइव पर सरगुजा कलेक्टर कार्यालय के ड्राइवर को तीन अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी है।

अब इस मामले को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सरकार पर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने बीजेपी की साय सरकार (Sai Government) को निर्लज्ज बताया है।

ये है पूरा मामलामिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम ईश्वर राजवाड़े है, जो अंबिकापुर का निवासी था। वह सरगुजा कलेक्ट्रेट में ड्राइवर का काम करता था। रविवार को सरकारी अधिकारी को लेकर वह रायपुर आया था। तेलीबांधा तालाब के पास गाड़ी लगाया था, तभी तीन बदमाश मोबाइल लूटने लगे। इसी बीच मृतक की तीनों बदमाशों से हाथापाई शुरू हो गई। बीच बचाव करते हुए एक बदमाश ने ड्राइवर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। चाकू मारने वाले 3 बदमाश फरार हैं। तेलीबांधा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।इससे पहले भी हुआ मर्डरपुलिस ने एक टीम बनाकर मर्डर की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। बता दें कि इससे पहले 16 सितंबर को मरीन ड्राइव में ही दिनदहाड़े बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

भूपेश बघेल ने किया ट्वीटछत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है। जिसमें उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार को निर्लज्ज बताया है। उन्होंने कहा कि सुबह-सुबह तेलीबांधा तालाब(मरीन ड्राइव) में मर्डर… इस निर्लज्ज सरकार को विज्ञापन जारी करके कह देना चाहिए कि नागरिक अपनी सुरक्षा स्वयं करें। यह कहने में अब किसी को संकोच नहीं होना चाहिए कि इस सरकार में #छत्तीसगढ़ अब तक के सबसे भयावह दौर से गुजर रहा है।भूपेश बघेल ने आगे कहा कि सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले अंबिकापुर कलेक्ट्रेट के ड्राइवर की शहर के बीचों बीच, जहां सुबह बड़ी संख्या में लोग मॉर्निंग वॉक पर आते हैं, वहाँ चाकू मारकर हत्या कर दी जाती है और तीनों हत्यारे भाग जाते हैं। फिर से सरकार लीपा-पोती की कोशिश करेगी, एक दो तबादले होंगे और शांत हो जाएगी। हमने पहले भी कहा है कि डिब्बे बदलने से कुछ नहीं होगा, खराबी इंजन में है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version