पंडित प्रदीप मिश्रा ने शाश्वत दंडवत होकर नाक रगड़कर मांगी माफी। दिया था विवादित बयान देखें वीडियो

By pallav

राधारानी विवाद पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने माफी मांग ली है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने बरसाना पहुंचकर राधारानी के मंदिर में नाक रगड़कर माफी मांगी। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी वाणी से जिस किसी को भी ठेस पहुंची हो मैं सभी से माफी मांगता हूं।

facebook_20240629_213551

राधा रानी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने शनिवार को नाक रगड़कर माफी मांगी है। पंडित प्रदीप मिश्रा शनिवार को बरसाना पहुंचे थे। यहां उन्होंने राधा रानी के मंदिर में नाक रगड़कर माफी मांगी। इसके बाद वह राधा रानी के मंदिर में दंडवत हो गए। पंडित प्रदीप मिश्रा को मिल रही लगातार धमकियों के कारण राधारानी मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। माफी मांगने के बाद उन्होंने कहा कि मैं ब्रजवासियों के प्रेम के कारण यहां पहुंचा हूं।

facebook_20240629_213449

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा- “मेरी वाणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो उसके लिए माफी मांगता हूं। मैं ब्रजवासियों के चरणों में दंडवत माफी मांगता हूं। मैं लाडली जी और बरसाना सरकार से क्षमा चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा सभा से निवेदन है कि कोई किसी को अपशब्द नहीं कहे केवल राधे-राधे और महादेव कहें।

facebook_20240629_213226

प्रेमानंद ने भी लगाई थी लताड़

राधारानी पर की गई टिप्पणी पर प्रेमानंद महाराज ने भी पंडित प्रदीप मिश्रा को फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि शास्त्रों का ज्ञान नहीं है। हालांकि बाद में यह कहा गया कि मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदीप मिश्रा और प्रेमानंद महाराज के बीच सुलह कराई थी।

 

संतों ने किया था विरोध

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान के बाद देशभर में संतों ने विरोध किया था। संतों ने पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ प्रदर्शन किए थे। इसके साथ ही संतों ने उन्हें धमकियां भी दी थीं।

Share This Article
Exit mobile version