रायपुर: जिम जाने वाले सावधान 17 साल के बच्चे की एक्सरसाइज करते हुए मौत।

By pallav

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के भनपुरी स्थित स्पेस जिम में बुधवार को एक्सरसाइज करने के दौरान 17 साल के नाबालिग की मौत हो गई. वह अपने डेली रूटीन के मुताबिक ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था तभी अचानक बेहोश होकर गिर गया. इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

खमतराई थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया, 17 साल का सत्यम राहांगडाले भनपुरी के धनलक्ष्मी नगर का रहने वाला है. वह बुधवार को रोजाना की तरह सुबह जिम करने पहुंचा था. जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ रहा था, इसी बीच बेहोश होकर अचानक गिर गया.

 

जिम में मौजूद स्टाफ उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गया, जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है. पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा.

 

घटना के बाद परिजन सत्यम का अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के लांजी रवाना हो गए हैं. पिता सुभाष राहांगडाले मसाला बेचने का काम करते हैं. दो भाइयों में सत्यम बड़ा लड़का था. हाल ही में उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी.

Share This Article
Exit mobile version