ढाई माह की मासूम बच्ची पर बिल्ली ने किया हमला, आवाज सुनकर परिजन पहुंचे पर बचा नहीं सके

By pallav

MP  के दमोह से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बिल्ली के हमले से ढाई माह की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपनी जुड़वा बहन के साथ लेटी थी, तभी बिल्ली ने हमला कर दिया। आवाज सुनकर परिजन पहुंचे, उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

 

 

जानकारी के मुताबिक मामला दमोह की सुरेखा कॉलोनी का है। देहात थाना की सागर नाका चौकी के सुरेखा कॉलोनी अभिनव होम्स निवासी नीलेश खरे ने बताया कि उनकी पत्नी ने 16 जनवरी दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। बेटी शिवांशी खरे दो माह 15 दिन की है, जो रविवार सुबह अपनी दूसरी बहन के साथ पलंग पर सो रही थी और वह पूजा कर रहे थे। बच्चियों की मां बाथरूम में थी। इसी दौरान एक बिल्ली कमरे में आ गई और उसने बेटी शिवांशी के सिर पर हमला कर दिया, जिससे सिर के ऊपरी हिस्से का काफी मांस निकल आया और बेटी जोर से चिल्लाई तो वह कमरे में पहुंचे। बेटी खून से लहूलुहान थी और बिल्ली पलंग पर बैठी थी। उन्होंने बिल्ली को भगाया और परिजनों के साथ बेटी को जिला अस्पताल लेकर आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा ने बताया कि बिल्ली के हमले से ढाई माह की मासूम बच्ची की मौत हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Share This Article
Exit mobile version