रिया चक्रवर्ती ने बलात्कार और मौत की धमकियों के खिलाफ एक आधिकारिक पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सूचना मिली – टाइम्स ऑफ इंडिया

IMG-20210828-WA0014
IMG-20210828-WA0016
IMG-20210828-WA0017
C1FECB16-374E-4F72-88E4-3B97BA9DA4B7
previous arrow
next arrow

[ad_1]

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जिसे उसके प्रेमी के लिए दोषी ठहराया जा रहा है सुशांत सिंह राजपूतअसामयिक निधन, में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की है सांताक्रूज पुलिस स्टेशन

सुशांत के निधन के बाद, वह बदनाम हो रही है और उसे मौत और बलात्कार की धमकी मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक, रिया ने अब आधिकारिक तौर पर दो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है इंस्टाग्राम अश्लील और धमकी भरे संदेश भेजने के लिए खाते। शिकायत सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

 

हाल ही में, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी गई और धमकी का स्क्रीनशॉट साझा किया। उन्होंने साइबर क्राइम हेल्पलाइन और टैग भी किया साइबर क्राइम इंडिया इस मामले को देखने के लिए। स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “मुझे एक सोने का खोदने वाला कहा जाता था .. मैं चुप रहती थी मुझे कातिल कहा जाता था …. मैं चुप रही मैं शर्म से झुक गई …. मैं चुप रही लेकिन मेरी चुप्पी आपको कैसे देती है मुझे यह बताने का अधिकार है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगा तो क्या मैं आपको RAPED और MURDERED मिलेगा? क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास है? ये अपराध हैं, और कानून द्वारा कोई नहीं, मैं दोहराता हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए। मैं आवश्यक कार्रवाई करने के लिए @cyber_crime_helpline @cybercrimeindia से अनुरोध करता हूं। अब बहुत हो गया है”

इस बीच, रिया ने एक अपील की है अमित शाह सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच शुरू करना। उसने सोशल मीडिया पर लिया और उसी के लिए अनुरोध किया। उसने लिखा, “आदरणीय @amitshahofficial सर, मैं सुशांत सिंह राजपूतों की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं, अब उनके अचानक निधन के एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहता हूं कि सुशांत ने यह कदम उठाने के लिए क्या दबाव डाला। भवदीय रिया चक्रवर्ती #satyamevajayate ”

 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply