प्रभास और दीपिका पादुकोण ने पहली बार नाग अश्विन की अगली – टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए टीम बनाई

[ad_1]

भारत की दो सबसे बड़ी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रभास सभी अपनी पहली फिल्म के लिए एकजुट होने के लिए तैयार हैं नाग अश्विनअगला है। आधिकारिक घोषणा ने उनके प्रशंसकों को सभी उत्साहित कर दिया है और वे सिर्फ शांत नहीं रह सकते हैं।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लेते हुए, प्रभास ने अपने 21 में दिवा का स्वागत किया
सेंट फिल्म। अपने प्रशंसकों के साथ वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “हम बोर्ड पर @deepikapadukone के लिए बहुत उत्साहित हैं, wel_ @nag_ashwin @vyjayanthimovies # Prabhas21 #DeepikaPrabhas”

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। उसने लिखा, “परे रोमांचित! जो हम मानते हैं उसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता है कि वह एक अविश्वसनीय यात्रा से आगे बढ़ने वाली है …” इसके बाद दिल की इमोजीस आई।

 

यह एक विज्ञान-कथा शैली है और उम्मीद की जाती है कि यह उत्पादन में सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होगी।

अपनी उत्तेजना को साझा करते हुए और परियोजना के बारे में बोलते हुए, निर्देशक नाग अश्विन ने साझा किया, “मैं दीपिका को इस किरदार को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह ऐसी चीज है जिसे पहले किसी मुख्यधारा ने नहीं किया है और यह सभी के लिए काफी हैरान करने वाला होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मेरा मानना ​​है कि कुछ दर्शकों को उनके दिलों में आने वाले वर्षों के लिए ले जाएगा। ”

काम के मोर्चे पर, प्रभास को आखिरी बार हिट फिल्म ‘साहो’ में देखा गया था श्रद्धा कपूर। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी की पूजा हेगड़े शीर्षक से ‘राधे श्याम‘।

दूसरी ओर, दीपिका अगली बार पति के साथ दिखाई देंगी रणवीर सिंह कबीर खान की ’83 में। उसके पास शकुन बत्रा की अगली विशेषताएँ भी हैं अनन्या पांडे तथा सिद्धान्त चतुर्वेदी

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply