सिमी गरेवाल ‘कंगना रनौत और बोल्ड’ कंगना रनौत की तारीफ कर रही हैं। एक ‘शक्तिशाली’ व्यक्ति के बारे में पता चलता है कि शातिर ने उसके करियर को नष्ट करने की कोशिश की – टाइम्स ऑफ इंडिया

IMG-20210828-WA0014
IMG-20210828-WA0016
IMG-20210828-WA0017
C1FECB16-374E-4F72-88E4-3B97BA9DA4B7
previous arrow
next arrow

[ad_1]

अभिनेत्री कंगना रनौत, जो उसकी मुखरता के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं सुशांत सिंह राजपूतमौत का मामला। एक साक्षात्कार में, उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों और उद्योग में उनके एकाधिकार को उजागर किया।

बॉलीवुड में हमेशा भाई-भतीजावाद और माफियाओं के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाली कंगना ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत ने इंडस्ट्री में कदम रखा। उसने कहा कि आदित्य चोपड़ा सुशांत के साथ काम नहीं करने दिया संजय लीला भंसाली ‘राम लीला’ में और बदले में रणवीर सिंह फिल्म साइन करें। उन्होंने करण जौहर पर भी आरोप लगाए।

साक्षात्कार पोस्ट करें, सिमी गरेवाल ने कंगना को बॉलीवुड में ‘शक्तिशाली’ लोगों के खिलाफ बोलने के लिए ‘बहादुर’ कहा है। उसने यह भी बताया कि कैसे एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उसके करियर को नष्ट करने की कोशिश की। अपने ट्विटर हैंडल पर ले जाते हुए उन्होंने लिखा, “मैं # कंगना रनौत की सराहना करती हूं, जो मेरे मुकाबले बहादुर और बोल्ड हैं। केवल मैं ही जानता हूं कि कैसे एक ‘शक्तिशाली’ व्यक्ति ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की। मैं चुप रहा। क्योंकि मैं इतना बहादुर नहीं हूँ … @ कांगंगऑफिकल ”

 

सिमी ने यहां तक ​​कहा कि कंगना के इंटरव्यू को देखने के बाद, उन्होंने उसे उदास छोड़ दिया है। उसने लिखा, “मैं #SushantSingRajput को लेकर बहुत व्याकुल हूँ .. और यह भी कि बॉलीवुड में कितने ‘बाहरी’ लोग जाते हैं .. इसे बदलना ही चाहिए!”

अपने एक ट्वीट में उन्होंने दिया जॉर्ज फ्लॉयडउदाहरण है और लिखा है, “जब अमेरिका में जॉर्ज फ्लोयडवास की मौत हुई तो इसने एक जागृति पैदा की। उसी तरह #SushantSingRajput की मौत बॉलीवुड में शायद एक जागृति की शरणस्थली है …

सुशांत की मौत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुई थी। रिपोर्टों के अनुसार, 34 वर्षीय अभिनेता नैदानिक ​​अवसाद से पीड़ित था। कहा जा रहा है कि उन्हें इंडस्ट्री में छोड़ दिया गया था। नेटिज़न्स स्टार किड्स और सेलेब्स की तरह दोष देते रहे हैं आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा, करण जौहर और अन्य। वर्तमान में, मुंबई पुलिस उसकी मौत के मामले की जांच कर रहा है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply