नतासा स्टैंकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की; ‘यू कम्पलीट मी’ – टाइम्स ऑफ इंडिया

IMG-20201021-WA0005
IMG-20201021-WA0005
previous arrow
next arrow

[ad_1]

नतासा स्टैंकोविक तथा हार्दिक पांड्या जब से उन्होंने अपनी सगाई के बारे में घोषणा की तब से प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच, दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली और अपने प्रशंसकों के साथ रोमांचक समाचार भी व्यवहार किया। वे अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

नतासा, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, उसे ले गई इंस्टाग्राम एक प्यारा साझा करने के लिए संभाल चित्र हार्दिक के साथ। उसने अपने साथ एक प्यार भरी तस्वीर पोस्ट की क्योंकि वे बेसब्री से उनके छोटे के आने का इंतजार कर रहे थे।

तस्वीर में नतासा हार्दिक को गले लगाती हुई पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जो प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट में उबेर कूल दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, ‘तुम मुझे पूरा करो।’

कल हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नतासा और उनके प्यारे दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। यह हार्दिक अपने कुत्ते चुंबन जबकि नटासा उसकी गोद में रख लिया और उसके बच्चे टक्कर पकड़े दिखाया।

1 जनवरी को, क्रिकेटर ने एक फोटो छवि साझा की, जहां उन्हें नतासा को प्रपोज करते देखा गया, और कैप्शन दिया, “माई तेरा, तू मेरी जान, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged। ”

नतासा ने 2013 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ के साथ एक नृत्य संख्या के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। बाद में, वह ‘एक्शन जैक्सन’ और ‘फुकरे रिटर्न्स‘।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply