अगर आप भी गए हैं जतमई घटारानी 12 जुलाई को, तो हो जाइए सावधान। जानिए विस्तृत खबर।

IMG-20201021-WA0005

हमारे प्रदेश में करोना  का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कल भी प्रदेश में 249 मरीज मिले हैं जिसमें से राजधानी रायपुर से ही 127 मरीज है।

कल शांति नगर रायपुर में एक परिवार से 18 करोना संक्रमित मरीज मिले थे। वह एक संयुक्त परिवार था, उस परिवार ने अपनी बोरियत मिटाने के लिए जतमई घटारानी में रविवार को पिकनिक मनाई थी, घंटो झरने में नहाया था। उस जगह पर सैकड़ों की भीड़ थी और कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा था ना ही कोई मास्क लगाया था इसलिए वहां संक्रमण बढ़ने का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ गया था। उस परिवार के सभी 18 लोग करोना संक्रमित हैं।

जतमई घटारानी छत्तीसगढ़ का प्रसिद्ध पर्यटक स्थल है राजिम से 20 किलोमीटर आगे पड़ता है गरियाबंद जिले में। उस पिकनिक स्पॉट पर सभी जिले से सैकड़ों लोग आए थे जो झरने में नहाए हैं।


अब सबसे बड़ी समस्या यह है कि रायपुर के जो 18 सदस्य मिले हैं एक ही परिवार के उनके संपर्क में उस पर्यटक स्थल के ना जाने कितने लोग आए होंगे उन्हें खोजना बहुत ही मुश्किल काम है अतः जो भी आपके पहचान में  दोस्त यार उस स्थान पर गया हो उन्हें एक बार आगाह जरूर कर दें।


करोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हम भी आपसे निवेदन करते हैं भीड़ भाड़ से बचें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क जरूर लगाएं। अपने नहीं तो अपने परिवार के बारे में सोचें, घर के बुजुर्ग और बच्चों के बारे में सोचें।

One thought on “अगर आप भी गए हैं जतमई घटारानी 12 जुलाई को, तो हो जाइए सावधान। जानिए विस्तृत खबर।

Leave a Reply